धमाकेदार ऐलान एथर फैमिली“New ई-स्कूटर’ जल्द ही मार्केट में लॉन्च C E O Tarun Mehta ने किया कंफर्म 

एथर एनर्जी (Ather Energy) New scooter launched

एथर एनर्जी के CEO तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक बड़ा ऐलान किया कि जल्द ही दो नए इलेक्ट्रिक Ather Family Scooter 450 Series मे  शामिल किया जा रहा है, ये नए मॉडल 2024 की शुरुआत में  लॉन्च किया जाएगा ।

कंपनी का लक्ष्य है कि affordable price tag में ज्यादा से ज्यादा लोगों स्कूटर बिक्री कराए । तरुण मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से यह स्पष्ट करते हुए कहा कि हम दो गाड़ी पर काम कर रही है, इसमें से एक गाड़ी अफॉर्डेबल प्राइस वाली होने वाली है, और एक प्रीमियम कैटिगरी गाड़ी होने वाली है । 

वैसे देखा जाए तो Ather Energy’s की गाड़ियां फैमिली को ध्यान में रखकर डिजाइन की जाती , देखा गया है फैमिली वाले लोग ज्यादा पसंद करते हैं, तो कंपनी ने फैमिली को ध्यान में रखते हुए आने वाली गाड़ी का डिजाइन किया है । जो कि Next Gen 450 series के बकि स्कूटर से कफि ज्यादा आरामदायक, मतलब ज्यादा स्पेस, Ample size, तथा पूरे परिवार को ध्यान में रहकर डिजाइन किया गया है । 

एथर एनर्जी फैमिली रूकूटर फीचर्स

तरुण मेहता ने यह बात स्पष्ट किया कि आगामी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर उत्तम  सुविधाओं से लैस होगाऔर प्रीमियम मूल्य टैग पर मार्केट पर लाया जाएगा । हाल में ही इसकी टेस्टिंग बेंगलुरु के सड़कों पर काली और सफेद प्रिंट टेक्सचर में देखने को मिली है इसकी नवीनतम जासूसी तस्वीरों से पता चलता है कि कि इसका डिजाइन सलीम हैंड लैंप और टेल लैंप यूनिट के साथ काफी खूबसूरत दिख सकता है, इसमें एक लंबी और चौड़ी सीट है इसका मतलब की पीछे बैठने वाले के लिए पर्याप्त आरामदायक सीट होगी । कुछ जासूसी तस्वीरो द्वारा यह भी पता चला है कि इसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक है । 

See also  PM JANMAN: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आदिवासी समुदाय के कल्याण के लिए 24000 करोड़ रुपये की योजना शुरू की

Ather स्कूटर में 12inch का अलॉय व्हील के साथ है मतलब की ट्यूबलेस टायर दिया गया है, जिसमे होरिजेंटल हेडलाइट क्लस्टर, एक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क के साथ होगा ।  हार्डवेयर मे Ather स्कूटर कॉस्मेटिक अपग्रेड तो करेगा ही साथ ही एथर 450 ई- स्कूटर की आगामी रेंज में महत्वपूर्ण सॉफ्टवेयर अपग्रेड लाने की उम्मीद है । 

एथर फैमिली इलेक्ट्रिक रूकूटर के  कुध नए विशेषताएँ – 

  • बैटरी पैक जो 150-200 किलोमीटर की रेंज देगा 
  • आरामदायक डिजाइन होगा 
  • शक्तिशाली मोटर के साथ आएगा
  • एडवांस सुरक्षा फीचर्स के साथ होगा
  • उत्तम इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगा

Ather Energy इलेक्ट्रिक स्कूटर का TVS’ IQube इलेक्ट्रिक स्कूटर और बजाज चेतक को कड़ी टक्कर देने की उम्मीद है ,और कंपनी इसके अलावा Ather 450X  का प्रीमियम मॉडल भी लाने वाली है जो की बहुत ही धमाकेदार होने वाला है, जो रेगुलर सीरीज से ज्यादा अपडेट होने वाला है, खतरनाक फीचर्स होने वाले हैं, Ather Energy कुछ समय पहले  ट्रांसपेरेंट पैनल का भी चित्र शेर किया था जो कि उनके X अकाउंट से किया गया था, अब ऐसा लगता है कि वह चीज अब कंफर्म होने वाली है । 

क्या Ather Family Scooter को 2024 में मार्केट में उतर जाएगा ? 

हाल में ही बेंगलुरु में टेस्टिंग के दौरान अज्ञात इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को सपोर्ट किया गया था, सीईओ तरुण मेहता ने अपने  X अकाउंट की सहायता से  फैमिली स्कूटर लॉन्च करने की घोषणा जल्द  2024 की शुरुआत में मार्केट में उतर जाएगा। 

कुछ मुख्य बिंदु हाइलाइट्स – 

  •  Ather Family Scooter जल्द 2024 में लॉन्च कर देगी सीईओ तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से घोषणा की 
  • Ather Energy इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल बनाने की कंपनी है जो इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल बनाने वाली कंपनियों में से एक है जो फैमिली को ध्यान में रखते हुए स्कूटर का निर्माण कर रही है । 
See also  January Offer Hyundai Verna खरीदने वालों की लगी लॉटरी, कंपनी ने दी बड़ी राहत, बस इतनी कीमत पर ले जाए घर

CEO तरुण मेहता ने कहा – “Ather 450 को बेहतर बनाने में काफी साल बीतने के बादअब कंपनी कहती है कि लोगों की मांग कुछ और है अब बहुत से लोग एट द रेट एथेर एनर्जी को एक ब्रांड के रूप में देखना पसंद करते हैं, इसलिए हम नए वर्ष की शुरुआत में ‘फमिली स्कूटर लॉन्च करने की घोषणा कर रहे है “

एथर एनर्जी फैमिली रूकूटर फीचर्स FAQ’S

कितनी हो सकती है क्या यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर महंगे होंगे ? 

कंपनी का यह दावा है कि स्कूटर के दम ज्यादा नहीं रखे जाएंगे ‘ फिर भी 1.30 लाख रुपये तक हो सकती है। 

Ather Family Scooter का मुकाबला किन स्कूटर से है – 

Ather Family TVS’ IQube इलेक्ट्रिक स्कूटर,बजाज चेतक स्कूटर से मुकाबला है 

रोशन AllGovtJobsIndia.in मुख्य संपादक के रूप में कार्यरत हैं,रोशन को लेखन के क्षेत्र में 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। औरAllGovtJobsIndia.in की संपादक, लेखक और ग्राफिक डिजाइनर की टीम का नेतृत्व करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। About Us अगर आप इस वेबसाइट पर लिखना चाहते हैं तो हमें संपर्क करें,और लिखकर पैसे कमाए,नीचे दिए गए व्हाट्सएप पर संपर्क करें-

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Disclaimer- प्रिय पाठको इस वेबसाइट का किसी भी प्रकार से केंद्र सरकार, राज्य सरकार तथा किसी सरकारी संस्था से कोई लेना देना नहीं है| हमारे द्वारा सभी जानकारी विभिन्न सम्बिन्धितआधिकारिक वेबसाइड तथा समाचार पत्रो से एकत्रित की जाती है इन्ही सभी स्त्रोतो के माध्यम से हम आपको सभी राज्य तथा केन्द्र सरकार की जानकारी/सूचनाएं प्रदान कराने का प्रयास करते हैं और सदैव यही प्रयत्न करते है कि हम आपको अपडेटड खबरे तथा समाचार प्रदान करे| हम आपको अन्तिम निर्णय लेने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने की सलाह देते हैं, आपको स्वयं आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके सत्यापित करनी होगी| DMCA.com Protection Status
error: Content is protected !!